Motorola अपने आने वाले में Devices में करेगा इन Softwares का उपयोग

0
111

Motorola डिवाइसेज की सबसे बड़ी ताकत यह है कि ये स्टॉक एंड्रॉइड ऑफर करती है। गूगल के नेतृत्व में 2014 में इसकी वापसी के बाद से कंपनी Softwares  के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम कर रही है और इसके साथ इसने काफी पापुलेरिटी हासिल की है। मोटो ब्रांड की सफलता का एकमात्र कारण इसका एंड्रॉइड स्क्रीन सिस्टम है।

कंपनी ने भारत, यूरोप आदि जैसे देशों में सफलता हासिल की है लेकिन चीन में इसे कोई बड़ी प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई है। जैसा कि आप में से ज्यादातर जानते हैं कि मोटोरोला अब एक गूगल स्वामित्व वाली कंपनी नहीं है।

NTT कम्युनिकेशंस को मिला वर्चुअल नेटवर्क ऑपरेटर लाइसेंस

यह अब चीनी कंपनी लेनोवो के अंडर में काम कर रही है। मोटोरोला कंपनी बहुत फास्ट तरीके से अपने प्रोडक्ट रिलीज कर रही हैं। चीन में फोनों की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए लेनोवो ने जाहिर तौर पर निकट स्टॉक एंड्रॉइड यूज़ के लिए एक और ब्रांड ZUK, ZUI के साथ लांच करने की तलाश में है।

लेनोवो के वीपी एलेक्स चेन यू ने इस समाचार को कन्फर्म करते हुए कहा कि चीन में अन्य एंड्रॉइड के फोर्क वर्जन उपयोग किया जा रहे हैं और यूजर्स इन स्मार्टफोन को आनंद ले रहे हैं। लेनोवो घरेलू कंपनियों जैसे किइइज़ू, लेईको और शाओमी के साथ कम्पीटिशन करने की कोशिश कर रहा है जो कि Flyme, EMUI And MIU जैसे अनुकूलित OS का उपयोग कर रहे हैं। कई अन्य चीनी ब्रांड भी एंड्रॉइड के अनुकूलित वर्जन चला रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)