MCD चुनाव: योगेंद्र यादव का आरोप, प्रत्याशियों को प्रचार से रोकने की हो रहीं कोशिशें

0
120

नई दिल्ली (जेएनएन)। नगर निगम चुनाव प्रचार में जुटे स्वराज इंडिया के प्रत्याशी मिनतुल्लाह आलम पर हाल ही में हुए हमले की पार्टी अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रत्याशियों की स्थिति ठीक देखकर विरोधी दलों में बौखलाहट की स्थिति पैदा हो गयी है। इस बौखलाहट की हालत में स्वराज इंडिया के कार्यकर्ताओं पर हमले करवाने को उतारू हो गए हैं।

योगेंद्र यादव ने इन घटनाओं को अन्य पार्टियों की हताश बताते हुए कहा कि ये सारी घटनाएं इस बात का परिचायक है कि पार्टी के प्रत्याशियों के कारण अन्य पार्टियों में घबराहट है। मगर स्वराज इंडिया के कार्यकर्ता जोश, जुनून और जज्बे के साथ एमसीडी चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित कराने और साफ दिल-साफ दिल्ली के वादे को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
 

आपको बता दें कि बुधवार देर रात वॉर्ड संख्या 30 बवाना से स्वराज इंडिया के प्रत्याशी मिनतुल्लाह आलम चुनाव प्रचार के बाद अपनी पत्नी के साथ घर वापस आ रहे थे। तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। आलम के ऊपर गोली चलाई गई, जिसमें वो बाल-बाल बच गए। वहीं एक अन्य घटना में स्वराज इंडिया के वार्ड संख्या-85 संगम विहार से पार्टी के उम्मीदवार पंकज चौधरी पर भी हमला किया गया। हमले में उनके बेटे को बुरी तरह से पीटा गया।

इससे पहले सैनिक एंक्लेव वार्ड 22 की प्रत्याशी प्रीति केशरी और उनकी कुछ महिला समर्थकों पर भी हमले हुए थे। तीन अप्रैल को जब प्रीति नामांकन करके घर वापस आ रही थीं, तभी उन पर कुछ अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने हमला बोला और गाड़ी के साथ तोड़फोड़ की। साथ ही हमलावरों ने नामांकन वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी भी दी। – See more at: http://www.jagran.com/elections/mcd-ncr-attempts-are-being-made-to-prevent-candidates-from-campaigning-says-yogendra-yadav-15893977.html?src=HP-Topic-Controller#sthash.0Vv6eTkA.dpuf

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)