सगाई में एक दूसरे को लाल गुलाब देकर सात जन्मों का वादा निभा गए दीपिका व अतनु

0
106

अशोक कुमार झा।

रांची। रांची के राजकुमारी और  गोल्डन गर्ल के नाम से देश में बिख्यात  तीरंदाज दीपिका कुमारी भी आखिरकार सगाई के बंधन में बंध गई। दीपिका अपने पैतृक गांव रांची से सटे रातू चट्टी में हुए एक  साधारण कार्यक्रम में दीपिका और तीरंदाज अतनु दास की सगाई हुई । सगाई से पहले दोनो परिवारों के बीच कुलदेव की पूजा किया गया ।इसके बाद फिर शुरू हुआ  रिंग सेरेमनी । रिंग सेरेमनी से पहले दोनो एक दूसरे को लाल गुलाब  देकर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा कर किये ।
अपने बचपन के प्यार अतनु के साथ हो रही सगाई के अवसर पर दीपिका काफी खूबसूरत दिख रही थी। अतनु भी ब्लू रंग के ड्रेस में खूब अच्छे दिख रहे  थे। एक दूसरे को गुलाब देने के वक्त दीपिका के चेहरे पर जो मुस्कुराहट थी वो देखते बन रही थी। लेकिन अतनु इस अवसर पर काफी शर्माते हुए नजर आये।

दीपिका के सगाई समारोह में मुख्य अथिति के तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और उनकी धर्म  पत्नी मीरा मुंडा मौजूद रही। दोनों माता पिता की भूमिका में रिंग सेरेमनी के समय दीपिका के पास ही खड़े रहे।
हम आपको बता दे कि दीपिका और अतनु दोनो एक दूसरे को 10 सालो से जान – पहचान रहे थे  दीपिका और अतनु दास एक दूसरे को आर्चरी एकेडमी से ही इनकी प्यार की कहानी शुरू हुई और फिर ये एक दूसरे को जानने लगे ।लेकिन दोनों का प्यार कुछ साल पहले ही परवान चढ़ा और उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। हालाँकि शादी एक साल के बाद होगी। दीपिका के अनुसार अतनु उसके दिल के राजकुमार है ।index3

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)