लोगों को परेशानी में देख मंत्री जी बन गए ड्राइवर, वीडियो हुआ वायरल

0
146

आपने मंत्रियों को एंबेसडर कार में सुरक्षाबलों की गाड़ियों के साथ जाते हुए देखा होगा लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लालबत्ती कल्चर को खत्म करने की घोषणा के बाद से जहां मंत्रियों ने वाहनों से लालबत्ती हटा दी, वहीं अब वे लोगों की परेशानी में भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के जलगांव में सामने आया। जब एक मंत्री ने देखा की लोग ट्रैफिक से परेशान हो रहे हैं, तो वह अपनी गाड़ी से उतरे और खुद ट्रक चलाकर उसे किनारे लगाया।

: Maharashtra minister Girish Mahajan drives a truck to clear traffic, after the drunk driver was detained,leaving truck on road(28/4)

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के जल संपदा मंत्री गिरीश महाजन ने बीच सड़क एक ट्रक खड़ा पाया जिसके ड्राइवर को नशे में गाड़ी चलाने के कारण हिरासत में ले लिया गया था। ट्रक के खड़े होने के कारण यहां जाम की स्थिति पैदा हो गई थी। वह अपनी गाड़ी से उतरे और उन्होंने खुद ट्रक चलाकर उसे किनारे लगाया, जिससे जाम खत्म हो गया। मंत्री जी के इस प्रयास को लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)