राज कुंद्रा की धर्मपत्नी शिल्पा शेट्टी को अनुराग वाशु ने किया प्रेग्नेंट

0
344

आदर्श अवस्थी (लखनऊ):-बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के फैंस के लिए एक गुड़ न्यूज़ है। राज कुंद्रा की पत्नी दोबारा माँ बंनने वाली हैं। बता दें कि उनका एक बेटा वियान भी है। शिल्पा शेट्टी ने इस खुशखबरी की जानकारी सबसे पहले अपनी बहन शमिता शेट्टी को दी इसके बाद ये खबर तेज़ी से सोशल मीडिया में वायरल होने लगी। शिल्पा के फैंस उन्हें प्रेग्नेंट होने की बधाई भी देने लगे।
मगर आपको बता दें कि ऊपर बताई गयी एक-एक बात साफ झूठ है। इसमें ज़रा सी भी सच्चाई नहीं है। दरअसल ये महज एक मजाक था जिसकी शुरुआत निर्देशक अनुराग बासु ने की थी। अनुराग बासु ने ही इस झूठ को सच बना कर सोशल मीडिया में शेयर किया था
दरअसल हुआ ये कि अनुराग बासु और शिल्पा शेट्टी एक साथ डांस रियलिटी शो सुपर डांसर-2 जज कर रहे हैं। शो के दौरान ही अनुराग ने चुपके से शिल्पा का फोन चुरा लिया और उनके फ़ोन से उनकी बहन शमिता को मैसेज कर दिया कि वो प्रेग्नेंट हैं।इसके बाद तो फ़ौरन शमिता ने शिल्पा को फ़ोन करके बधाई पर बधाई देना शुरू कर दिया। यहाँ तक कि शमिता ने इस बात की जानकारी घरवालों को भी दे दी। इसके बाद शिल्पा के पास बधाई सन्देश आने शुरू हो गए।
हैरान परेशान शिल्पा ने अपनी बहन शमिता के साथ-साथ सभी को यही जवाब दिया कि ”भैया ये सब बिलकुल झूठ है मैं प्रेग्नेंट नहीं हूँ। ” मगर मजाल है कि कोई मान गया हो। काफी देर के बाद कहीं जाकर सभी को शिल्पा ये यकीन दिलाने कामयाब हुईं कि ये महज अफवाह है।
इसके बाद शिल्पा को ये समझने में ज़रा सी भी देर नहीं लगी कि ये हरकत अनुराग ने ही की है।इस शरारत की शिकार शिल्पा भी खूब हंसी। वैसे ये पहली बार नहीं हुआ है कि अनुराग ने शिल्पा के साथ कोई मजाक किया हो इससे पहले फिल्म ”मेट्रो” के सेट पर भी अनुराग शिल्पा के साथ कई प्रैंक्स कर चुके हैं। एक बार तो उन्होंने शिल्पा के माइक की बैट्री ही निकाल दी थी जिसके चलते बीच शूटिंग में ही शिल्पा की बोलती बंद हो गयी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)