मिलिए तेज गेंदबाज जहीर खान की होने वाली खूबसूरत पत्नी से

0
134

 क्रिकेट दोनो का रिश्ता काफी पुराना रहा है। क्रिकेट के कई सितारों ने बॉलीवुड़ की कई हसीनाओं से शादी भी की है। हालांकि बॉलीवुड अभिनेत्रियों और क्रिकेटरों में रिश्ता कोई नई बात नहीं है।हाल ही में तेज गेंदबाज जहीर खान नें भी अपनी होने वाली पत्नी का नाम सब के सामने स्वीकार किया है। उनकी होने वाली पत्नी सागरिका है।

 

इन दोनो को युवराज की शादी में साथ देखा गया था।  अब उन्होंने अपने रिश्‍ते को नाम दे दिया है। सागरिका को उनकी फिल्‍म ‘चक दे इंडिया’ में उनके प्रीति सबरवाल के किरदार से जाना जाता है। महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में जन्‍मी सागरिका घटके ने 2007 में आई फिल्‍म ‘चक दे इंडिया’ से सबको प्रभावित किया था। सागरिका खुद भी हॉकी की खिलाड़ी रही हैं।

 

सागरिका ने 2009 में फिल्‍म ‘फॉक्‍स’, 2012 में इमरान हाशमी के साथ फिल्‍म ‘रश’ में लीड रोल करते हुए नजर आ चुकी हैं। जहीर और सागरिका के रिश्ते को लेकर बातें तब भी हुई जब इसी साल की फरवरी में जहीर खान अपने साथी खिलाड़ियों अजीत अगरकर और आशीष नेहरा के साथ फिल्म सागरिका की फिल्म ‘इरादा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। तब भी कह गया था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

 

जहीर ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, ‘कभी भी अपनी पत्नी की पसंद पर नहीं हंसना चाहिए, क्योंकि तुम उसमें से एक हो। हालांकि अभी दोनों ने सगाई ही की है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हो सकता है कि आईपीएल खत्म होने के बाद जहीर इस बात का ऐलान करें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)