प्रशासन से बेखौफ अपहरण जैसे गंभीर के मामले की धमकी-सीधी (M.P)

0
168
सीधी-मध्यप्रदेश (सक्सेस मीडिया न्यूज़)
मामला सीधी मध्यप्रदेश का है जहाँ आजकल प्रशासन से बेखौफ अराजकतत्वों की गुंडागिरी और बदमाशी बढ़ती जा रही है।
हाल ही में जिसका खुलासा तब हुआ जब खौफ़ के साए में एक महिला अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन से मदद के लिए गुहार लगाने पहुँची।
स्मृति द्विवेदी जो की जानी मानी पेट्रोल-डीजल व्यवसायी (पेट्रोल-पंप) और समाज सेविका हैं अपने परिवार के साथ सीधी में ही रहती हैं और लगभग 1 महीने से कुछ बेख़ौफ़ अराजकतत्वों द्वारा दी जा रही धमकियों से परेशान हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से बदमाशों द्वारा उनसे 10लाख की मांग की गई है और न देने के एवज में उनके पति और बच्चे का अपहरण/हत्या कर लिया जाएगा और तब उसके बदले 50 लाख वसूल करेंगे यहाँ तक कि पेट्रोल पंप को भी आग लगाकर नाश कर दिया जाएगा।
लगातार मिल रही ऐसी धमकियों से द्विवेदी परिवार दहशत में है दहशत का आलम ए है कि पुलिस में शिकायत की भी हिम्मत नही पड़ रही लेकिन कुछ लोगो के हिम्मत देने के बाद आखिरकार 7 तरीख को स्मृति द्विवेदी ने पुलिस प्रशासन से आपने जान माल के रक्षा हेतु गुहार लगाई है।
मिली जानकारी के अनुसार बेख़ौफ़ गुंडागिरी और बदमाशी के नाम पैसा मांगने वाले और कोई नही सीधी के ही अमहा निवासी महेंद्र सिंह चौहान है जो अपने चंद साथियों के साथ आये दिन उनको धमकियां दे रहे हैं।।
अब देखना ये है कि पुलिस प्रशासन ऐसे गम्भीर मामले में क्या करवाई करती है FIR कर जांच करती है या फिर ऐसे ठंडे बस्ते में छोड़ती है जबतक की कोई कांड न हो जाय..!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)