पत्रकार से अभद्र व्यवहार करने वाले आरक्षी को प्रभारी एसएसपी बुलन्दशहर ने किया लाइन हाजिर

0
232

पत्रकार से अभद्र व्यवहार करने वाले आरक्षी को प्रभारी एसएसपी बुलन्दशहर ने किया लाइन हाजिर
प्रभारी एसएसपी बुलन्दशहर श्री मानसिंह चौहान ने किया थाना कोतवाली नगर की फैंटम ड्यूटी पर तैनात आरक्षी समीर को लाइन हाजिर । उक्त आरक्षी द्वारा मोतीबाग पर ओके इंडिया न्यूज चैनल के पत्रकार श्री चेतन कुमार शर्मा के साथ अभद्र व्यवहार किया गया था।

        उक्त आरक्षी के साथ फैंटम ड्यूटी पर एक होमगार्ड भी नियुक्त था अगर वह भी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी कार्यवाही अमल में लायी जाएगी। इस प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी, नगर प्रीति सिंह द्वारा संपादित की जा रही है।

        प्रभारी एसएसपी बुलन्दशहर श्री मानसिंह चौहान द्वारा जनपद के सभी पुलिस अधिकारियो/कर्मचारियो को निर्देशित किया गया है कि भविष्य में अगर कोई भी पुलिस फोर्स का जवान, सिपाही, उपनिरीक्षक आदि किसी भी पत्रकार द्वारा अपना आईकार्ड दिखाने या अपना परिचय देने के बावजूद भी उनके साथ जानबूझकर अभद्र व्यवहार एवं गाली गलौच करता है तो उनके विरूद्ध भी कठोर कार्यवाही की जाएगी और यह भी निर्देशित किया गया कि पुलिस फोर्स का जवान, सिपाही, उपनिरीक्षक आदि सभी पत्रकार बन्धु के साथ अच्छा/मधुर व्यवहार रखेगा तथा भविष्य में ऐसा प्रकरण संज्ञान में आने पर सम्बन्धित के विरूद्ध कठोर/कडी कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)