निगोही में घर मे घुसकर चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या

1
227

निगोही में घर मे घुसकर चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या
जमीनी विवाद में चचेरे भाई ने दिया घटना को अंजाम
मौके पर आई पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेजा

शाहजहांपुर(निगोही)। निगोही कस्बे में शुक्रवार सुबह घर में घुसकर चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह हुए इस डबल मर्डर से पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके आयी पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया। घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है।
निगोही कस्बा की मेन मार्केट निवासी राकेश सोनी ने करीब चार साल पहले जहर अपनी जान दे दी थी। उनकी पत्नी की भी दो साल पहले एक एक्सीडेंट में मौत हो गई। घर मे सिर्फ उनका एक बेटा गौरव सोनी उर्फ गोलू(17) व 12 साल की बेटी रुपाली है। दोनों भाई बहन अकेले घर मे रहते थे। बताते हैं कि गौरव का अपने चचेरे भाई संतोष पुत्र दिनेश से मकान व जमीनी का कुछ विवाद चल रहा था। आज सुबह करीब 8 बजे संतोष तमंचे लेकर गौरव के घर पहुंचा था। पहले संतोष ने उसके साथ गाली-गलौज की फिर मारपीट के साथ उसे गोली मार दी। गोली गौरव के पेट में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग अपने घरों से निकले तो आरोपी संतोष तमंचा लहराते हुए फरार हो गया। मोहल्ले के लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर आसपास लोगो से पूछताछ की। जांच के दौरान पुलिस मृतक गौरव के पड़ोस में रहने वाला चाचा सोनू(35) के घर घुसी तो एक कमरा अंदर बन्द मिला। काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नही खुला तो पुलिस ने आरी से उसे काट दिया। अंदर सोनू की गोली लगी लाश पड़ी थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि आरोपी संतोष ने पहले अपने चाचा सोनू को मारा और उसे अंदर कमरे में बन्द कर दिया फिर वह गौरव को मारने उसके घर आया होगा। भाई की मौत से रुपाली बेहद घबराई हुई है वह कुछ भी बोल बता नही पा रही थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया।

— अनाथ हो गई रुपाली —
पहले माता पिता की मौत और अब इकलौते भाई की हत्या के बाद 12 साल की रुपाली अनाथ हो चुकी है। अभी तक भाई के सहारे रह रही रुपाली अकेली हो चुकी है। इस घटना से वह बेहद डरी ओर सहमी हुई है।

— स्कूल गई थी रुपाली तभी बच गई —-
गौरव की हत्या करने घर में घुसे संतोष के सिर पर खून सवार था। इसीलिए उसने दो हत्या कर दी लेकिन इस बीच रुपाली बच गई। दरअसल रुपाली निगोही में ही सरस्वती स्कूल में कक्षा 7 की छात्रा है और आज वह अपना पेपर देने गई हुई थी। अगर रुपाली घर मे होती तो संतोष उसकी हत्या कर सकता है।

— एएसपी और सीओ ने किया मौका मुआयना —
निगोही में घर में घुस कर की गई युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर एएसपी सिटी कमल किशोर व सीओ सदर घटना स्थल पर पहुंचे। दोनों अफसरों ने मौका मुआयना कर जानकारी हासिल की। उन्होंने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश एसओ को दिए।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)