नए जोश से भरी पंजाब का सामना बेंगलूर से

0
260

टी 20 प्लेआफ की दौड़ में बरकरार पंजाब टूर्नामैंट से बाहर हो चुकी बेंगलूर के खिलाफ कल उतरेगी तो उसका इरादा शानदार जीत दर्ज करके अपनी स्थिति और पुख्ता करने का होगा । 9 मैचों में 8 अंक लेकर पंजाब पांचवें स्थान पर है जबकि बेंगलूर 11 मैचों में से 8 हारकर 8 टीमों में 8वें स्थान पर है।

पंजाब को प्लेआफ में प्रवेश के लिए हर मैच जीतना होगा । वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलूर बाकी मैचों में जीत दर्ज करके सम्मान से साथ टूर्नामैंट से रूखसत होना चाहेगी।  ऐसे में कोहली खराब फार्म से जूझ रहे सितारों को हटाकर कुछ युवा खिलाडिय़ों को मौका दे सकते हैं । अंतरराष्ट्रीय सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले कोहली के लिए टी 20 सीजन 10 निराशाजनक रहा जिसमें उनकी टीम ने काफी निराश किया । कोहली खुद भी प्रभावी प्रदर्शन करने में नाकाम रहे ।

पंजाब ने पिछले मैच में दिल्ली को 10 विकेट से हराया। ऐसे में बेंगलूर के खिलाफ एक और जीत दर्ज करके वह प्लेआफ की दौड़ में बने रहना चाहेगा और मौजूदा फार्म को देखते हुए यह चुनौती उतनी मुश्किल नहीं लग रही।  ग्लेन मैक्सवेल की अगुवाई वाली टीम के लिए हाशिम अमला ने एक शतक समेत 315 रन बनाए । वहीं मार्टिन गुप्टिल भी शानदार में हैं जिन्होंने 27 गेंद में अर्धशतक पूरा किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)