और BSNL ने मारा ‘नहले पर दहला’, ‘दिल खोल के’ की 3 नए प्लानों की घोषणा

0
137
टेलीकॉम कंपनियों में एकदूसरे को पीछे पछाड़ने की होड़ मची हुई है और इस होड़ का फायदा टेलीफोन उपभोक्ताओं को हो रहा है. टेलीकॉम की दुनिया में उपहारों की बौछार कर नंबर वन बने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को ऑफरों की नई सौगात दी है.

जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल ने एकसाथ तीन नए प्लान पेश किए हैं. कंपनी ने अपने पुराने STV-339 प्लान में बदलाव करते हुए अब रोज़ाना 2-जीबी डाटा की जगह 3-जीबी डाटा देने का फैसला किया है. नए प्लानों में बीएसएनएल ने 349 रुपये वाला प्लान ‘दिल खोल के बोल’ (STV349), 333 रुपये वाला ‘ट्रिपल एस’ (Triple Ace) (STV333) और 395 रुपये मासिक वाला ‘नहले पर दहला’ (STV395)प्लान बाज़ार में पेश किए हैं.

दिल खोल के बोल (STV349) प्लान में रोज़ाना 2-जीबी डाटा दिया जाएगा. अपने नेटवर्क पर बेहिसाब लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जाएगी. ट्रिपल एस (STV333)प्लान में 90 दिनों के लिए 3-जीबी डाटा दिया जा रहा है और नहले पर दहला (STV395)प्लान में अपने घरेलू नेटवर्क पर फोन करने के लिए 3000 मिनट दिए जाएंगे. 1800 मिनट दूसरे नेटवर्क के लिए तथा 2-जीबी डाटा रोज़ाना दिया जाएगा. बीएसएनएल का दावा है कि नई योजनाओं से उसके पास बड़े पैमाने पर उपभोक्ता जुड़ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)