अपराधियों की जगह जेल में- दीपक शर्मा

0
113

थाना परतापुर के प्रभारी निरीक्षक दीपक शर्मा ने कहा कि अपराधियों की जगह जेल में हैं ।उन्होंने कहा कि अपराधी चाहे कितनी भी पहुंच रखता हो वह किसी भी सूरत में बख्सा नहीं जाएगा ।
थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक शर्मा थाना परतापुर क्षेत्र ग्राम डिमोली में स्थित एक पब्लिक स्कूल में राष्ट्रीय सूचना अधिकार टास्क फोर्स ट्रस्ट के तत्वावधान में आयोजित सभा में बतौर मुख्य अतिथि रूप में   उन्होंने   कहा कि थाने में आने वाले पीड़ित से अच्छा व्यवहार किया जायेगा उन्होंने  कहा कि    महिला सुरक्षा व अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजना उनकी प्राथमिकता में हैं । सभा की अध्यक्षता पूर्व प्रधान ओम प्रकाश ने की और संचालन धर्मेन्द्र शर्मा ने किया ।
इस मौके पर राष्ट्रीय सूचना अधिकार टास्क फोर्स ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश शर्मा, राष्ट्रीय प्रमुख सचिव अनवर खान व राष्ट्रीय कोषाधयक्ष रामपाल कश्यप ने सूचना का अधिकार अधिनियम- 2005 के संदर्भ में विस्तार से प्रकाश डाला ।
इस अवसर पर थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक शर्मा के भव्य स्वागत के उपरांत श्री शर्मा द्वारा अमित गौतम को राष्ट्रीय सूचना अधिकार टास्क फोर्स ट्रस्ट विधान सभा सिवालखास क्षेत्र का अध्यक्ष पद का नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया ।
इस मौके पर घाट चौकी प्रभारी विपिन शर्मा,ग्राम प्रधान देवेन्द्र कुमार, राजकुमार गौतम , योगेश तिवारी, दिनेश कुमार, संजय त्यागी, अमरीश गौतम सहित सैकड़ों गाँव के व्यक्ति मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)